Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत से उठा पर्दा, पहले नींद की गोलियां दीं फिर जहर का इंजेक्शन लगाकर मार डाला

राजस्थान के जोधपुर में हुई सनसनी खेज घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। यहां रविवार को एक ही परिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों के शव खेत में पाए गए थे। इस घटना के बाद पुलिस ने इस पर गहन तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में पूरे परिवार की मौत से पर्दा उठाया है।

11 पाकिस्तानी शर्णार्थियों की मौत से उठा पर्दा, पहले नींद की गोलियां दीं फिर जहर का इंजेक्शन लगाकर मार डाला
X
11 पाकिस्तानी शर्णार्थियों की हत्या

राजस्थान के जोधपुर में हुई घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। यहां रविवार को एक ही परिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों के शव खेत में पाए गए थे। इस घटना के बाद पुलिस ने इस पर गहन तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस ने इस मामले में पूरे परिवार की मौत से पर्दा उठाया है। पुलिस को जांच मे शवों के पास से जहर के शीशियां और इंजेक्शन मिले थे। इसके बाद पुलिस ने उससे जुड़े तथ्य जुटाए। जांच इस बात का खुलासा हुआ है कि इस सभी को पहले नींद की गोलियां दी गईं और उसके बाद उन्हें जेहर के इंजेक्शन देकर मार दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, इन सभी को पहले नींद की गोलियां दे कर गहरी नींद में सुलाया गया, उसके बाद घसीटकर खेतो में लाया गया। जब वह नींद की गोलियों से बेखबर सो गए तब उन्हें चूहे मारने की दवा के इंजेक्शन लगाए गए। पुलिस की मानें तो पारिवारिक कलह की वजह से इन सभी को मारा गया है।

हालांकि इस घटना में एक लड़की के शामिल होने का पुलिस को शक है। पुलिस की मानें तो 25 साल की प्रिया उर्फ प्यारी ने परिवार के सभ सदस्यों को जहर के इंजेक्शन लगाकर मारा है। पूलिस की जांच के मुताबिक, इस परिवार की दो लड़कियां लक्ष्मी और प्यारी ने पाकिस्तन से नर्सिंग का कोर्स कर चुकी हैं और वह इंजेक्शन लगाना बखूबी जानती हैं।

अन्धविश्वास में फंसा हुआ था परिवार

पुलिस ने जांच में यह भी पता लगाया कि यह परिवार अन्धविश्वास में फंसा हुआ था। इस परिवार के सदस्य पिछले कुछ दिनों से जादू-टोना, टोटका और तांत्रिकों के चक्कर में भी पड़े हुए थे। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिससे पता चला है कि परिवार में काफी दिनों से आपसी रंजिश चल रही थी। बहरहाल पुलिस मामले की तह तक जाने में लगी हुई है। आगे की तफ्तीश जारी है।

Next Story