Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: राजस्थान हाईकोर्ट की जयपुर पीठ में तीन दिन कामकाज स्थगित

राजस्थान में कोरोना वायरस का आतंक हाईकोर्ट तक पहुंच गया है। शनिवार को राजस्थान हाईकोई के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।

कोविड-19: राजस्थान हाईकोर्ट की जयपुर पीठ में तीन दिन कामकाज स्थगित
X
राजस्थान हाईकोर्ट

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का आतंक हाईकोर्ट तक पहुंच गया है। शनिवार को राजस्थान हाईकोई के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसी को देखते हुए राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर पीठ में अगले तीन दिन तक कामकाज स्थगित रहेगा।

मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती के कथित तौर पर कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद यह निर्यण लिया गया। उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी नोटिस में सभी संबंधित व्यक्तियों से कोविड-19 जांच करवाने का आग्रह किया गया है। नोटिस में कहा गया है कि इन तीन दिनों में जांच की सुविधा राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर पीठ में उपलब्ध रहेगी।

नोटिस में कहा गया कि राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर पीठ में की गई कोविड-19 जांच के हाल ही में प्राप्त परिणामों के बाद यह सूचित किया जाता है कि राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर पीठ में अदालत और कार्यालय का काम कोविड-19 जांच के लिए 17 से 19 अगस्त तक स्थगित रहेगा।'' मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक ट्वीट करके उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

गहलोत ने शनिवार रात एक ट्वीट में कहा कि मुझे राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत मोहंती के कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी मिली है, उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति बहुत चिंताजनक बनी हुई है। यहां कोरोना संक्रमितो की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है।

Next Story