Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद हनुमान बेनीवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट से मची खलबली, पहले रिपोर्ट आई पॉजिटिव फिर आई नेगेटिव

सांसद हनुमान बेनीवाल की महज़ 24 घंटे के अंतराल में दो अलग-अलग कोविड-19 जांच रिपोर्ट में दो अलग-अलग नतीजे सामने आने के बाद से खलबली बची हुई है। रविवार 13 सितम्बर को मिली एक जांच रिपोर्ट में उन्हें ‘पॉजिटिव’ करार दिया गया, जबकि अगले ही दिन यानी सोमवार 14 सितम्बर को हुई जांच में ‘नेगेटिव’ पाए गए।

सांसद हनुमान बेनीवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट से मची खलबली, पहले रिपोर्ट आई पॉजिटिव फिर आई नेगेटिव
X
हनुमान बेनीवाल

जयपुर। कोरोना वायरस ने पूरे देश में कहर बरपाया हुआ है। पूरे देश इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहा है। यह वायरस आम लोगों के साथ साथ नेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है। वहीं इस समस्या को लेकर अब एक नया मसला खड़ा हो गया है। दरअसल सांसद हनुमान बेनीवाल की महज़ 24 घंटे के अंतराल में दो अलग-अलग कोविड-19 जांच रिपोर्ट में दो अलग-अलग नतीजे सामने आने के बाद से खलबली बची हुई है। रविवार 13 सितम्बर को मिली एक जांच रिपोर्ट में उन्हें 'पॉजिटिव' करार दिया गया, जबकि अगले ही दिन यानी सोमवार 14 सितम्बर को हुई जांच में 'नेगेटिव' पाए गए। सांसद के 'पॉजिटिव' से 'नेगेटिव' के इस खेल के दौरान दिल्ली से लेकर जयपुर तक हडकंप मचा रहा। सांसद बेनीवाल ने बताया कि संसद सत्र में शामिल होने के लिए उन्होंने 11 सितम्बर को कोविड-19 टेस्ट करवाई थी। लोक सभा परिसर में आईसीएमआर के सहयोग से हुई जांच की रिपोर्ट उन्हें 13 सितम्बर को प्राप्त हुई।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राजस्थान के लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल को संसद सत्र में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं मिली। लोकसभा परिसर में हुए कोविड टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। लेकिन उन्होंने जयपुर के मेडिकल कॉलेज में टेस्ट कराया तो रिपोर्ट निगेटिव आई है। सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को ट्वीट किया, मैंने लोकसभा परिसर में कोविड-19 की जांच करवाई जो पॉजिटिव आई। उसके बाद जयपुर स्थित एसएमएस मेडिकल में जांच करवाई जो निगेटिव आई। दोनों रिपोर्ट आपके साथ साझा कर रहा हूं। आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

इससे पहले किए ट्वीट में हनुमान बेनीवाल ने लिखा, 11 सितंबर को लोकसभा परिसर में मैंने कोरोना की जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट में मुझे लोकसभा सचिवालय से पॉजिटिव बताई गई। फिर डॉक्टरों की सलाह पर मैंने जयपुर मेडिकल कॉलेज में टेस्ट कराया जहां मेरी तीसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली। मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। निश्चित होम क्वारनटीन की अवधि को पूरा कर लिया है।

Next Story