Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : बलात्कारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कई पुलिसकर्मी आए थे संपर्क में, थाने में मचा हड़कंप

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके के पुलिस थाने में इस समय अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। इस हड़कंप की वजह आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी। यहां एक बलात्कारी जिसे पांच दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राजस्थान : बलात्कारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कई पुलिसकर्मी आए थे संपर्क में, थाने में मचा हड़कंप
X

बलात्कारी की कोरोना रिपॉर्ट आई पॉजिटिव

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके के पुलिस थाने में इस समय अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। इस हड़कंप की वजह आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी। यहां एक बलात्कारी जिसे पांच दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस रिपोर्ट के आते ही पुलिसकर्मियों की परेशानी और भी बढ़ गई है क्योंकि उसके संपर्क में कई पुलिसवाले आए थे। फिलहाल इस अपराधी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा सांवली स्थित कोविड डेडीकेटेड सेंटर भेज दिया गया। आरोपी को पांच दिन पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसे कोर्ट में पेश करने पर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया था। बलात्कार के आरोपी को सांवली स्थित कोविड सेंटर भेजने पर भी सवाल उठ खड़े हुए हैं। सामान्य कोरोना मरीजों के बीच एक दुष्कर्मी को भेजने को गलत बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस विभाग उसे पुलिसकर्मियों की निगरानी में ही रखने का दावा कर रहा है।

जानकारी के अनुसार सीकर जिले के ग्रामीण इलाके से गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी पर पड़ौसी तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। मामले में पीडि़ता के परिजनों ने करीब सात महीने पहले पुलिस थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया गया था कि उनकी बेटी की कम उम्र में शादी के बाद तलाक हो गया था। जिसके बाद से वह पीहर रह रही थी। इसी बीच पड़ौसी आरोपी उसे कई बार बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ बार बार दुष्कर्म किया। इसी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन, सात महीने से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। इसी बीच पांच दिन पहले ही पुलिस को उसके घर आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने उसे घर पर ही दबोचकर गिरफ्तार कर लिया।

Next Story