Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूनिया ने गहलोत सरकार पर कसा तंज, बोले- राज्य में फैल रहा कोरोना का संक्रमण सरकार होटल में कैद

राजस्थान में राजनीतिक संकट कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जब से विवाद हुआ है तब से यहां शह-मात का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और राजस्थान सरकार ने खुद को होटल में कैद कर रखा है।

पूनिया ने गहलोत सरकार पर कसा तंज, बोले- राज्य में फैल रहा कोरोना का संक्रमण सरकार होटल में कैद
X
सतीश पूनिया

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक संकट कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यहां आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जब से विवाद हुआ है तब से यहां शह-मात का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और राजस्थान सरकार ने खुद को होटल में कैद कर रखा है। हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने बयान दिया था कि हम जनता को कोरोना से भी बचाएंगे और अपनी सरकार भी बचाएंगे। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के लोगों की इम्युनिटी तो ठीक है लेकिन लगता है सरकार का इम्युनिटी सिस्टम कमजोर है। जनता तो बच जाएगी लेकिन सरकार अपने आप को बचा पाएगी इसमें संशय है।

पूनिया ने कहा कि कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन सरकार ने अपने आपको होटल में कैद कर रखा है। उन्होंने कहा कि नियमों का मखौल उड़ाना कांग्रेस की आदत है। कोरोना को लेकर विधायकों के खिलाफ परिवाद दर्ज हुआ है। स्पीकर डॉ. सीपी जोशी की एसएलपी पर आए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बीजेपी नेताओं ने कहा कि यह दलील सही है कि मामले में स्पीकर की राजनीतिक मंशा नजर आती है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि स्पीकर का पद वैसे तो संवैधानिक है लेकिन वो भी किसी दल के सदस्य होते हैं लिहाजा पक्षपात की गुंजाइश बनी रहती है। पूनिया ने कहा कि संविधान में सुधार की काफी गुंजाइश है। पहले भी इस तरह के कई मामले हुए हैं और सुप्रीम कोर्ट ने इनकी विस्तृत व्याख्या की है।

Next Story