Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान न्यूज: लेकसिटी उदयपुर में कोरोना का अटैक, बढ़ सकती है नाइट कर्फ्यू की अवधि

राज्य सरकार संक्रमण रोकने के लिए विभिन्न पहलुओं पर विचार कर रही है। इसके तहत लेकसिटी उदयपुर में नाइट कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाया जा सकता है। उदयपुर में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाये जाने की संभावना जताई जा रही है।

उदयपुर में कोरोना का अटैक, बढ़ सकती है नाइट कर्फ्यू की अवधि
X

उदयपुर बढ़ सकती है नाइट कर्फ्यू की अवधि

उदयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। उदयपुर की बात करें तो यहां भी यह घातक बीमारी लोगों को अपनी चपेट में बहुत तेजी से लेती जा रही है। इसी को देखते हुए राजस्थान सरकार कड़े कदम उठा सकती है।

राज्य सरकार संक्रमण रोकने के लिए विभिन्न पहलुओं पर विचार कर रही है। इसके तहत लेकसिटी उदयपुर में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) की अवधि को बढ़ाया जा सकता है। उदयपुर (Udaipur) में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाये जाने की संभावना जताई जा रही है।

पर्यटन स्थलों पर भी आवाजाही हो सकती है सीमित

सूत्रों की मानें तो उदयपुर के साथ ही राजधानी जयपुर समेत कोटा और जोधपुर में भी कर्फ्यू का समय बढ़ाये जाने के आसार हैं। इसके साथ ही पर्यटन स्थलों पर आवाजाही सीमित किये जाने पर भी विचार किया जा रहा है। प्रभावित जिलों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बढ़ाये जा सकते हैं। संक्रमण के फैलाव को देखते हुये कोरोना गाइड लाइन की और सख्ती से पालना कराई जाएगी।

सीएम गहलोत ने जताई चिंता

वहीं इससे पहले गुरुवार रात को सीएमआर में आयोजित कोविड समीक्षा बैठक में सीएम गहलोत ने प्रदेश में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने पर गहरी चिंता व्यक्त की। सीएम अशोक गहलोत ने निर्देश दिये कि स्थिति पर नियंत्रण के लिए शहरी क्षेत्रों में धारा-144 की कड़ाई से पालना करवाई जाए। 5 से अधिक व्यक्तियों के इकट्ठा होने पर रोक की सख्ती से पालना कराई जाए।

Next Story