Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: सड़क किनारे खड़े ट्राले में कंटेनर ने मारी टक्कर, ड्राइवर की जलकर मौके पर ही मौत

राजस्थान के बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर सड़क किनारे खड़े एक ट्राले में पार्सल कंटेनर ने टक्कर मार दी।

मौत
X
हादसा

राजस्थान के बूंदी जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर सड़क किनारे खड़े एक ट्राले में पार्सल कंटेनर ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कंटेनर के केबिन में आग लग गई।

कंटेनर में फर्नीचर और कैमिकल की केन भरी होने से आग ने कुछ मिनटों में ही विकराल रूप ले लिया। इससे अंदर सो रहा चालक शंकरलाल सैनी केबिन से नहीं निकल पाया। मौके पर ही उसकी जलकर मौत हो गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को केबिन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना रामगंज बालाजी फोरलेन बाईपास पर रात करीब 2:30 बजे हुई। हाइवे पर चाय की दुकान पर खड़े ट्राले को पीछे से पार्सल कंटेनर ने टक्कर मार दी।

आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी

प्रत्यक्षदर्शी होटल कर्मचारियों ने बताया कि ट्राला का चालक और खलासी होटल पर चाय पी रहे थे। इस दौरान चूरू से फर्नीचर भर कर कोटा जा रहा कंटेनर ट्राले से टकरा गया। टक्कर के तुरंत बाद कंटेनर में भीषण आग लग गई। हादसे में कंटेनर का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कंटेनर में बैठा चालक बाहर नहीं निकाल पाया और उसकी जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी। दमकल ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। इसके बाद पुलिस ने ट्रक से जल चुके शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजवाया। पुलिस को आशंका है कि कंटेनर के चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story