Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कांग्रेस ने स्थगित किया फीडबैक संवाद, अगले सप्ताह फिर से शुरू होगा कार्यक्रम

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर घोषित राजकीय शोक के चलते कांग्रेस ने अपने संभागवार ‘फीडबैक' कार्यक्रम संवाद को मंगलवार को स्थगित कर दिया। वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार संवाद कार्यक्रम अगले सप्ताह फिर से शुरू होगा।

राजस्थान में कांग्रेस ने स्थगित किया फीडबैक संवाद, अगले सप्ताह फिर से शुरू होगा कार्यक्रम
X
राजस्थान कांग्रेस

जयपुर। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर घोषित राजकीय शोक के चलते कांग्रेस ने अपने संभागवार 'फीडबैक' कार्यक्रम संवाद को मंगलवार को स्थगित कर दिया। वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार संवाद कार्यक्रम अगले सप्ताह फिर से शुरू होगा। राजस्थान आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य के प्रभारी अजय माकन को तय कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को पार्टी के जयपुर संभाग के छह संगठनात्मक जिलों के नेताओं से बैठक करनी थी जबकि बुधवार को वे अजमेर संभाग में एक बैठक करने वाले थे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर बताया कि इन कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने लिखा कि पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी के निधन पर घोषित सात दिवसीय राजकीय शोक के कारण संभाग वार फीडबैक कार्यक्रम "संवाद" को स्थगित किया गया है। अब आठ सितंबर को जयपुर और नौ को अजमेर संभाग का कार्यक्रम होगा। पार्टी सूत्रों के अनुसार माकन अगले सप्ताह दिल्ली से वापस आयेंगे और बैठक करेंगे।

दिल्ली जाने से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा, महिला और बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, विधायक रफीक खान और अन्य से मुलाकात की। पार्टी संगठन में पद के भावी दावेदारो ने भी अपने बायोडाटा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त महासचिव और राज्य प्रभारी को दिये हैं। वहीं, भाजपा ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित करने की घोषणा की। पार्टी के प्रवक्ता के अनुसार अब ये कार्यक्रम आगामी आठ सितंबर को जिला उपखंड कार्यालय और 10 सितंबर को जिलाधीश कार्यालय के समक्ष होंगे।

Next Story