Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकात

राजस्थान में राजनीतिक संकट जारी है। यहां लगभग रोजाना ही किसी न किसी तरह की उठापटक चल ही रही है। इसी सियासी संकट के बीच 14 अगस्त से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र से पूर्व सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर उनसे मुलाकात की।

राजस्थान मे विधानसभा सत्र से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकात
X
डोटासरा व सीपी जोशी की मुलाकात

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक संकट जारी है। यहां लगभग रोजाना ही किसी न किसी तरह की उठापटक चल ही रही है। इसी सियासी संकट के बीच 14 अगस्त से शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र से पूर्व सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी और विधायक संयम लोढ़ा भी मौजूद थे।

डोटासरा ने संवाददाताओं से कहा कि विधानसभा में राजस्थान के महत्वपूर्ण मुद्दों, कोरोना महामारी और राज्य के विकास के बारे में चर्चा के लिए शांतिपूर्ण ढंग से सदन चलने जैसे मुद्दों को लेकर उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की। इससे पहले हुई विधायक दल की बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा की गई, इस बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल में हमेशा बोलने की स्वतंत्रता रहती है और हर सदस्य अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र है और वो अपनी बात कहता है।

गहलोत ने भी की थी विधायकों के साथ बैठक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को जैसलमेर के रिसॉर्ट में जहां कांग्रेस के विधायक रुके हैं उनसे व समर्थक दलों से जाकर मुलाकात की। गहलोत ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब से जैसे अभी तक एकजुटता दिखाई दिखाई वैसे ही एकजुटता विधानसभा में भी दिखानी है। उन्होंने ने कहा कि हम सब लोकतंत्र के योद्धा हैं। यह लड़ाई हम जीतने जा रहे हैं और साढे़ तीन साल के बाद चुनाव में भी जीतेंगे। उन्होंने विधायकों से कहा कि जिस तरह की एकजुटता अब तक दिखाई है उसी तरह की एकजुटता आपको सदन में भी दिखानी है। उन्होंने विधायकों से सदन में तैयारी के साथ जाने को कहा है और उसके बाद अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जन कल्याण कार्यो की एक सूची पेश करने को कहा है ताकि सरकार उन पर काम कर सके।

Next Story