Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Crisis: कांग्रेस विधायक के आरोप पर सचिन पायलट ने दिया करारा जवाब, कहा सख्त एक्शन लूंगा

Rajasthan Crisis: कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सोमवार को आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उन्हें पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया था।

Rajasthan Crisis: BJP ने कहा - सचिन पायलट के खिलाफ अशोक गहलोत रच रहे बड़ी साजिश, इसलिए कर रहे विधानसभा सत्र बुलाने की मांग
X
सचिन पायलट

Rajasthan Crisis: राजस्थान के कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने सचिन पायलट पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट ने उन्हें कांग्रेस छोड़ने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया था। इसके बाद सचिन पायलट ने इन आरोपों का खंडन करते हुए करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले इन नेताओं के खिलाफ कड़ा एक्शन लूंगा।

छवि खराब करने के लिए लगाए जा रहे आरोप

सचिन पायलट ने कहा है कि ये आरोप निराधार हैं। ये सारी साजिश सिर्फ और सिर्फ मेरी छवि खराब करने के लिए रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ये आरोप मुझे मेरे संकल्प से नहीं हिला सकते।

उन्होंने कहा कि मुझे ये सब सुनकर दुख पहुंचा है। लेकिन इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि मेरे खिलाफ खुलेआम साजिश रची जा रही है। मैं इन आरोप लगाने वाले विधायकों के खिलाफ कड़े एक्शन लूंगा।

मलिंगा ने दिया था बयान

कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सोमवार को आरोप लगाया कि तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने उनसे पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के बारे में चर्चा की थी। इसके साथ ही मलिंगा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि इसके लिए उन्हें 35 करोड़ का ऑफर दिया गया था।

मलिंगा ने कहा कि अगर मेरी बात झूठी है तो पायलट आकर कह दें कि मैं झूठ बोल रहा हूं। बाकी मैं तो मंदिर में जाकर भी यह बात कह सकता हूं। मलिंगा ने कहा कि उन्होंने पायलट से कहा कि उनकी आत्मा इस तरह के काम के लिए नहीं मान रही। उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया था।

Next Story