Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस ने फिर बुलाई विधायक दल की बैठक, पायलट को भी किया आमंत्रित

राजस्थान में सियासी संकट गरमाता ही जा रहा है। राजनीति से संबंधित तरह तरह की खबरों का बाजार गरम है। यहां कल गहलोत सरकार ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी जिसके बाद एक बार फिर आज कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। खास बात यह है कि इस बैठक में सचिन पायलट समेत उनके समर्थक विधायकों को भी बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

कांग्रेस ने फिर बुलाई विधायक दल की बैठक, पायलट को भी किया आमंत्रित
X
विधायक दल की बैठक

जयपुर। राजस्थान में सियासी संकट गरमाता ही जा रहा है। राजनीति से संबंधित तरह तरह की खबरों का बाजार गरम है। यहां कल गहलोत सरकार ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी जिसके बाद एक बार फिर आज कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। खास बात यह है कि इस बैठक में सचिन पायलट समेत उनके समर्थक विधायकों को भी बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। पायलट को फिर से बैठक में शामिल होने का मौका दिया गया है।

इसी बीच राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि हम सचिन पायलट को दूसरा मौका दे रहे हैं, उनसे आज की सीएलपी बैठक में भाग लेने के लिए कहा। आशा है कि आज सभी विधायक आएंगे और नेतृत्व के साथ एकजुटता दिखाएंगे, जिसके लिए राजस्थान के लोगों ने मतदान किया, हम सभी राज्य के विकास के लिए काम करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को सीएम अशोक गहलोत के निवास पर विधायक दल की बैठक हुई थी। बैठक के बाद विधायकों को रिजॉर्ट भेज दिया गया। पार्टी नेताओं ने दावा किया कि इस बैठक में122 विधायकों में से 106 शामिल हुए।

16 विधायकों के साथ बैठे दिखे पायलट

इससे पहले सचिन पायलट के खेमे ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में 16 विधायक एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह वाक्या कांग्रेस विधायक दल की बैठक के कुछ घंटों बाद का है। इस 10 सेकंड के वीडियो को देर रात पायलट के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया गया। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार वीडियो में, कम से कम 16 विधायक एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वीडियो में पायलट नजर नहीं आ रहे है। वीडियो में छह अन्य लोगों को देखा जा सकता है, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी है। वीडियो में दिख रहे कुछ विधायकों में इंद्रराज गुर्जर, मुकेश भाकर, हरीश मीणा हैं। पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने वीडियो को कैप्शन के साथ 'परिवार' के साथ ट्वीट किया।

Next Story