Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंपनी मालिक व कर्मचारियों ने किया परेशान, व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

महुवा उपखण्ड क्षेत्र के रसीदपुर निवासी एक व्यक्ति ने निजी कंपनी के मालिक व कर्मचारियों से परेशान व तंग आकर विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है वह काम को लेकर बहुत परेशान था। कंपनी मालिक व कर्मचारी उसे बहुत परेशान कर रहे थे।

19वीं बटालियन के प्लाटून कमांडर ने साथी जवानों पर लगाया जहर देने व मारपीट का आरोप
X
जहरीला पदार्थ (प्रतीकात्मक फोटो)

दौसा। महुवा उपखण्ड क्षेत्र के रसीदपुर निवासी एक व्यक्ति ने निजी कंपनी के मालिक व कर्मचारियों से परेशान व तंग आकर विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है वह काम को लेकर बहुत परेशान था। कंपनी मालिक व कर्मचारी उसे बहुत परेशान कर रहे थे। वह कई दिनों से अपने ऊपर हो रहे उत्पीड़न से दुखी था इसीलिए उसने इन सबसे परेशान होकर खुद को ही जहरीला पदार्थ खाकर खत्म कर लिया। वहीं इस घटना के बाद उसके परिवारवालों का बुरा हाल है। वह इकलौता घर में कमाने वाला था। घटना के बाद मृतक की पत्नी ने मुरलीपुरा (जयपुर) थाने में कंपनी के मालिक व कर्मचारियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है, वहीं मुखिया की मौत से परिवार के सामने भरण पोषण का भी संकट आ गया है।

8-10 साल से निजी कंपनी में था कार्यरत

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि रसीदपुर निवासी भगवतप्रसाद जांगिड़ पिछले 8-10 वर्षों से जयपुर स्थित एक कंपनी में कार्य करता था। जहां कंपनी मालिक, व अधिकारी व अन्य कर्मचारी करीब एक वर्ष से प्रताडि़त कर तथा ओवरटाइम कार्य कराकर फोन पर धमकी भी देते थे। इससे परेशान व तंग आकर भगवत ने 18 सितंबर 2020 को विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसकी मौत के बाद परिवार में पत्नी सीमा, पुत्री दीक्षा (10) व पुत्र पुलकित (6) है। परिवार में अन्य कोई कमाने वाला नहीं होने की वजह से इन पर आर्थिक संकट के साथ परिवार का भरण-पोषण का भी संकट आ गया है। ग्रामीणों ने बच्चों की शिक्षा व परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ देने की सरकार व प्रशासन से मांग की है।

Next Story