Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Udaipur Massacre: CM गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात,कहा- नाकाम रही पुलिस लेकिन बाहर आकर मीडिया से बोले...

कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiyalal massacre) को लेकर न केवल राजस्थान (Rajasthan) बल्कि पूरे देश में आक्रोश है। हजारों लोग सड़क पर उतर आए हैं और कन्हैया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कन्हैया के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

Udaipur Massacre: CM गहलोत ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात,कहा- नाकाम रही पुलिस लेकिन बाहर आकर मीडिया से बोले...
X

कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiyalal massacre) को लेकर न केवल राजस्थान (Rajasthan) बल्कि पूरे देश में आक्रोश है। हजारों लोग सड़क पर उतर आए हैं और कन्हैया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कन्हैया के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। इसी बीच आज यानी (गुरूवार को) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिलकर दुख प्रकट किया।

इसके साथ ही उन्होंने कन्हैयालाल के परिवार वालों को 51 लाख रुपये का चेक भी सौंपा। सीएम गहलोत (CM Gehlot) के साथ गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, मुख्य सचिव उषा शर्मा, पुलिस महानिदेशक एमएल राठौड़ (Director General of Police ML Rathod) समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात करनेके दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि पुलिस नाकाम रही और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वही जब उन्होंने बाहर आकर मीडिया से बात की तो गहलोत ने कहा कि पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला है, एनआईए (NIA) को समयबद्ध तरीके से उदयपुर हत्याकांड (Udaipur massacre) की जांच करनी चाहिए, मामले की जल्द सुनवाई होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि हमारी पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अच्छा काम किया है और जो कमी हैं उसे दूर करेगी।

वही गहलोत के एक साथ दो बयान कई सवाल खड़े हो गए हैं। गौरतलब है कि दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम (Muslim) युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी और बाद में उसने इस नृशंस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट कर दिया। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच अब एनआईए (NIA) कर रही है।

और पढ़ें
Next Story