Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में सीएम अशोक गहलोत ने कीं 355 से अधिक वीडियो कॉन्फ्रेंस, अगले एक दो महीने रहेंगी जारी, जानें वजह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना महामारी के दौरान लगभग 355 वीडियो कॉन्फ्रेंस की हैं। उल्लेखनीय है कि गहलोत लंबे समय से अपना कामकाज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कर रहे हैं।

कोरोना काल में सीएम अशोक गहलोत ने कीं 355 से अधिक वीडियो कॉन्फ्रेंस, अगले एक दो महीने रहेंगी जारी, जानें वजह
X

अशोक गहलोत वीडियाे कॉन्फ्रेंस

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस (Rajasthan Corona Virus) का प्रकोप कुछ कम जरूर हुआ है मगर संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है। इस घातकी बीमारी की चपेट में आम आदमी तो आए ही साथ ही कई नेता भी संक्रमित हुए। जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) भी शामिल थे। गहलोत इस साल 29 अप्रैल को कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए थे। इसी कारण मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना महामारी के दौरान लगभग 355 वीडियो कॉन्फ्रेंस (Video Conference) की हैं। उल्लेखनीय है कि गहलोत लंबे समय से अपना कामकाज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कर रहे हैं। वे लोगों से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल रहे हैं और डॉक्टरों ने उन्हें अभी एक-दो महीने किसी से व्यक्तिगत मुलाकात नहीं करने की सलाह दी है।

मुख्यमंत्री निवास के एक प्रवक्ता के अनुसार डॉक्टरों की सलाह पर एहतियातन मुख्यमंत्री लोगों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं कर रहे हैं। प्रवक्ता के अनुसार कोरोना को लेकर विशेष रूप से बैठक की गयी हैं। बीते लगभग 15-16 माह में करीब 355 वीडियो कॉन्फ्रेंस की जा चुकी हैं, जिनसे कई बार गांव तक के प्रतिनिधि, वार्ड पंच-सरपंच भी जुड़ते हैं। प्रदेश में चल रहे राजनीति संकट के बीच भी अब सीएम अशोक गहलोत आगामी एक-दो महीने तक सभी बैठकें वीसी के जरिए ही करेंगे। गहलोत ने यह कदम चिकित्सकों की सलाह पर उठाया है। कोविड संक्रमित होने के बाद से गहलोत पोस्ट कोविड की होने वाली परेशानियों से बचने के लिये काफी एहतियात बरत रहे हैं।

Next Story