Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम अशोक गहलोत ने बैंक मैनेजर की हत्या को बताया घोर निंदनीय, बोले- केंद्र सरकार कश्मीर में नागरिकों...

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों के द्वारा हत्या घोर निंदनीय है।

सीएम अशोक गहलोत ने बैंक मैनेजर की हत्या को बताया घोर निंदनीय, बोले- केंद्र सरकार कश्मीर में नागरिकों...
X

जम्मू कश्मीर ( Jammu and Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में आज आतंकियों ने राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस हत्या की निंदा करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने एनडीए सरकार (NDA Govt) पर निशाना साधा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों के द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। सीएम अशोक गहलोत ने एनडीए सरकार पर कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल होने का आरोप लगाया है। सीएम ने कहा, एनडीए सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केंद्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि एक आतंकी ने कुलगाम ज़िले के अरेह मोहनपोरा में इलाकाई देहाती बैंक में घुसकर बैंक कर्मचारी (प्रबंधक) विजय कुमार को गोली मार दी। जिसका वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं एक आतंकी हाथ में तमंचा लेकर आता है और मैनेजर पर फायरिंग करके फरारा हो जाता है। लेकिन बैंक में लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई। गोली लगने से घायल हुए बैंक मैनेजर को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

देखें वीडियो

और पढ़ें
Next Story