Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में एक 10वीं की छात्रा बनी हैवानियत का शिकार, अपहरण कर किया गैंगरेप

राजस्थान के दौसा में हैवानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 10 क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया।

राजस्थान में एक 10वीं की छात्रा बनी हैवानियत का शिकार, अपहरण कर किया गैंगरेप
X

राजस्थान के दौसा में हैवानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक 10 क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया। पूरा मामला सदर थाना इलाके की ग्राम पंचायत कालाखो की है।

दौसा जिले में एक गांव में 14 साल की नाबालिग लड़की का पहले अपहरण कर जयपुर ले गए। जहां पीड़िता को बंधक बनाकर 4 लोगों ने गैंगरेप किया। उसके बाद छात्रा को छोड़ दिया।

फिलहाल, पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद छात्रा का मेडिकल करवाया है। पीड़िता ने कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवा दिया है। फिलहाल, आरोपीयों की तलाश क जा रही है। अभी तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा अपनी मां को खाना देने के लिए जा रही थी। मां मनरेगा में काम करती है। तभी रास्ते में 4 लोगों ने पीड़िता को पकड़ लिया और उसे जयपुर ले गए। जहां पूरी वारदात को अंजाम दिया।

जिसकी बाद परिवार ने पीड़िता के घर नहीं लौटने पर थाने में जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। डीएसपी नरेंद्र कुमार ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story