Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाइनीज मांझे का इस्तेमाल फिर पड़ा भारी, युवक की गर्दन कटी, मौके पर ही मौत

। पतंगबाजी के दौरान चाइनीज मांझे का उपयोग इतना भारी पड़ा कि खेरवाड़ा में एक युवक की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई। मकर संक्रांति पर्व पर कस्बे के हाइवे पर स्थित होटल भाग्योदय व कुमावत मोटर्स के पास 22 वर्षीय नयागांव निवासी लक्ष्य सुथार पुत्र अशोक सुथार बाइक पर जा रहा था।

चाइनीज मांझे का इस्तेमाल फिर पड़ा भारी, युवक की गर्दन कटी, मौके पर ही मौत
X

चाइनीज मांझा

उदयपुर। आम तौर पर पतंबाजी का शौक लोगों पर बहुत भारी पड़ता है। खासकर चाइनीज मांझे की बात करें तो यह मांझा कई लोगों की जिंदगियां उजाड़ चुका है। रोक के बावजूद चाइनीज मांझा धड़ल्ले से बिक रहा है। वहीं उदयपुर में भी इस मांझे की वजह से एक जिंदगी खत्म हो गई। पतंगबाजी के दौरान चाइनीज मांझे का उपयोग इतना भारी पड़ा कि खेरवाड़ा में एक युवक की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई। मकर संक्रांति पर्व पर कस्बे के हाइवे पर स्थित होटल भाग्योदय व कुमावत मोटर्स के पास 22 वर्षीय नयागांव निवासी लक्ष्य सुथार पुत्र अशोक सुथार बाइक पर जा रहा था। वहां पतंग का मांझा गले में फंसने से गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई।

युवक अपने एक साथी के साथ जा रहा था तभी अचानक पतंग का धागा उसके गले में आकर उलझ गया। इससे वो बाइक से गिर गया। चाइनीज धागे की धार इतनी तेज थी कि गर्दन पर लगने से अत्यधिक खून निकलने से युवक ने तुरंत ही दम तोड़ दिया। बाइक के पीछे बैठा युवक भी अंगूठे में मांझा फंसने से घायल हो गया। वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि धागा नजर नहीं आने से हादसा हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर खेरवाड़ा थानाधिकारी श्याम सिंह चारण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। बाद में युवक को खेरवाड़ा सीएचसी लाए ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। मृत युवक के पिता कुवैत में कार्यरत होने से उसके ताऊ व भाई अस्पताल पहुंचे।

Next Story