Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने मास्क ना पहनने का कटवाया चालान, सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने की मानी गलती

महेश जोशी ने बिना मास्क के शामिल होने पर 500 रुपए की रसीद कटवाई है। महेश जोशी ने बकायदा नगर निगम के सिविल लाइन जोन में राशि जमा करवा कर चालान की रसीद ली है।

मुख्य सचेतक महेश जोशी ने मास्क ना पहनने का कटवाया चालान, सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने की मानी गलती
X

महेश जोशी ने कटवाया चालान

जयपुर। राजस्थान में इस समय कोरोना वायरस (Rajasthan Corona Virus) की वजह से पाबंदियां लगाई गई हैं। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कोरोना गाइडलाइन्स (Corona Guidelines) का कड़ाई से पालन कराया जाए। इसकी सबसे बड़ी मिसाल खुद नेता ने पेश की है। कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे के आशीर्वाद समारोह में बिना मास्क के फोटो वायरल होने और समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होने के बाद मुख्य सचेतक महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने बिना मास्क के शामिल होने पर 500 रुपए की रसीद कटवाई है। महेश जोशी ने बकायदा नगर निगम के सिविल लाइन जोन (Civil Line Zone) में राशि जमा करवा कर चालान की रसीद ली है। इस मौके पर जोशी ने कहा कि भविष्य में ध्यान रखेंगे कि किसी भी सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं हो, जोशी ने इस ओर ध्यान दिलाने के लिए समाचार पत्रों को भी धन्यवाद दिया।

चालात कटवाने के बाद मंत्री ने दी सफाई

500 रुपए की रसीद कटवाने के बाद महेश जोशी ने सफाई देते हुए कहा कि 30 अप्रैल को पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे कि न तो शादी में शामिल हुए थे और ना ही आशीर्वाद समारोह में। वे केवल मनोज मुद्गल के अस्थाई निवास पर दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने गए थे लेकिन दूल्हे और उनके परिजनों के आग्रह पर उन्होंने अपना मास्क चेहरे पर से हटाया था जो सही तरीका नही था जिसका आमजन पर भी विपरीत संदेश जाता है।

समारोह ये नेता भी थे शामिल

गौरतलब है कि विवाह समारोह में महापौर मुनेश गुर्जर, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक जोशी, पार्षद मनोज मुद्गल के बिना मास्क वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोगों से मास्क पहनने के बार-बार अप्रैल का अपील कर रहे हैं लेकिन सत्ताधारी पार्टी के नेता ही सरकार के नियमों की अवहेलना करते हुए नजर आ रहे हैं।

Next Story