Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नगरपालिका चेयरमैन का रिश्तेदार दो लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी ने दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि उदयपुर ब्यूरो को शिकायत मिली कि चित्तौड़गढ़ की बड़ी सादड़ी में परिवादी की फर्म द्वारा किये गये विभिन्न कार्यो के बकाया बिलों को पास करवाने के एवज में नगरपालिका के चेयरमैन निर्मल पितलिया द्वारा 50 प्रतिशत कमीशन के रूप में दो लाख रुपये रिश्वत मांगकर परेशान किया रहा है।

नगरपालिका चेयरमैन का रिश्तेदार दो लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी ने दबोचा
X

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ के बड़ी सादड़ी नगरपालिका के चेयरमैन के रिश्तेदार को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगें हाथों गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो के शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। ब्यूरो के अधिकारियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस ने (Corruption Act) करप्शन एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि उदयपुर ब्यूरो को शिकायत मिली कि चित्तौड़गढ़ की बड़ी सादड़ी में परिवादी की फर्म द्वारा किये गये विभिन्न कार्यो के बकाया बिलों को पास करवाने के एवज में नगरपालिका के चेयरमैन निर्मल पितलिया द्वारा 50 प्रतिशत कमीशन के रूप में दो लाख रुपये रिश्वत मांगकर परेशान किया रहा है। उन्होंने बताया कि ब्यूरो के दल ने मंगलवार को नगरपालिका चेयरमैन निर्मल पितलिया के रिश्तेदार कुश शर्मा को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि नगरपालिका चेयरमैन निर्मल पितलिया एसीबी कार्यवाही की भनग लगने पर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों के निवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी हैं। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Next Story