Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा पर बरसे गहलोत- महामारी के दौर में नकारात्मक राजनीति से बाज आए केंद्र सरकार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रादेशिक नेताओं पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्हें इससे बाज आने को कहा। गहलोत के अनुसार राज्य की कांग्रेस सरकार की स्थिरता व भविष्य को लेकर भाजपा नेताओं के बयान उनकी लोकतंत्र विरोधी सोच को दिखाते हैं।

भाजपा पर बरसे गहलोत- महामारी के दौर में नकारात्मक राजनीति से बाज आए केंद्र सरकार
X

अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रादेशिक नेताओं पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्हें इससे बाज आने को कहा। गहलोत के अनुसार राज्य की कांग्रेस सरकार की स्थिरता व भविष्य को लेकर भाजपा नेताओं के बयान उनकी लोकतंत्र विरोधी सोच को दिखाते हैं। मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि पिछले दिनों में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश में नकारात्मक राजनीति का माहौल बनाया हुआ है।

बोले- भाजपा नेताओं के बयान राजनीति का स्तर गिराने वाले

वैश्विक महामारी के दौर में जहां राजस्थान सरकार पक्ष, विपक्ष और समाज के सभी तबकों को साथ लेकर काम कर रही है वहीं भाजपा नेताओं के बयान राज्य में राजनीति का स्तर गिराने वाले हैं। उनके अनुसार भाजपा नेताओं ने पिछले दिनों में राजस्थान सरकार के कोरोना प्रबंधन और सरकार के भविष्य को लेकर अनर्गल बयानबाजी की है और उनकी इस नकारात्मक राजनीति से जनता में विपक्ष के प्रति रोष का माहौल पैदा हुआ है। गहलोत ने कहा है कि भाजपा नेताओं के इन बयानों से यह स्पष्ट होता है कि भाजपा धनबल और बाहुबल के आधार पर राजस्थान की सरकार को अस्थिर करने के प्रयास कर रही है। भाजपा ने पहले भी ऐसे प्रयास किये लेकिन कांग्रेस विधायकों की एकजुटता और प्रतिबद्धता के चलते इन्हें मुंह की खानी पड़ी।

उधर, गहलोत के आरोपों को पूनियां ने बेबुनियाद बताया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्‍यक्ष सतीश पूनियां ने नकारात्‍मक राजनीति करने के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के आरोप को बेबु‍नियाद बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उनके इस बयान में हताशा झलक रही है। गहलोत ने शुक्रवार को एक बयान में भाजपा के प्रादेशिक नेताओं पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के सरकार विरोधी बयान उनकी लोकतंत्र विरोधी सोच को दिखाते हैं। पूनियां ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा पर नकारात्मक राजनीति करने के आरोप बेबुनियाद हैं, मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना प्रबन्धन, अपराधों पर लगाम नहीं लगा पाने एवं प्रदेश को नहीं संभाल पाने की हताशा साफ दिखती

है।

Next Story