Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार को बचाने के लिए कार चालक ने लगाए ब्रेक, पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर से 3 महिलाओं की मौत

देर रात अनियंत्रित हो चुका कंटेनर ट्रक कार में जा घुसा जिसकी वजह से तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि छह अन्य की घायल होने की खबर है जिन्हें बिजयनगर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

बाइक सवार को बचाने के लिए कार चालक ने लगाए ब्रेक, पीछे से आ रहे ट्रक ने ऐसा ठोका तीन महिलाएं हार गईं जिंदगी की जंग
X

भीलवाड़ा सड़क हादसा

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसे (Major Accident) की खबर सामने आई है। यहां देर रात अनियंत्रित हो चुका कंटेनर ट्रक कार में जा घुसा जिसकी वजह से तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि छह अन्य की घायल होने की खबर है जिन्हें बिजयनगर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यह हादसा इतना खतरनाक थी कि इसकी आवाज से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। वहीं कार के परखचे उड़ गए।

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा-अजमेर (Bhilwara-ajmer) जिले की सीमा के मध्य स्थित खारी नदी की पुलिया पर भीलवाड़ा जिले के हिस्से में सोमवार मध्य रात्रि को अजमेर से भीलवाड़ा की तरफ आ रही कार ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार को अचानक ब्रेक लगाए, इसी दौरान पीछे से तेज गति में आ रहे कंटेनर ट्रक अपनी गति को नियंत्रित नहीं कर सका और कार को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना भीषण होने से कार के पीछे के हिस्से के परखच् चे उड़ गए। घटना में कार में सवार 9 लोगों में से 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह अन्य गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पर गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। क्षतिग्रस्त कार में फंसे शवों व घायलों को बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए बिजयनगर चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान एक और महिला की मौत हो गई। एक पुरुष व दो महिलाएं को गंभीर हालत में भीलवाड़ा रैफर किया गया।

बाल बाल बचे एक से तीन वर्ष की आयु के बच्चे

कार में सवार एक वर्ष व तीन वर्ष की आयु के बच्चे बाल बाल बच गए। पुलिस के अनुसार कार सवार सभी मूलत: करेड़ा निवासी है। घटना में मृत महिलाओं का एक शव विजयनगर व दो महिलाओं के शवों को गुलाबपुरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Next Story