Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक सड़क हादसा : गाय को बचाने के चक्कर में सीमेंट ब्लॉक से टकराई कार, तीन की मौत

राजस्थान के नागौर जिले में बृहस्पतिवार देर रात एक सड़क हादसे में कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

भयानक सड़क हादसा : गाय को बचाने के चक्कर में सीमेंट ब्लॉक से टकराई कार, तीन की मौत
X

नागौर सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में बृहस्पतिवार देर रात एक सड़क हादसे में कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मूंडवा से जोधपुर जा रही एक तेज गति की कार गाय को बचाने के फेर में सिंघाणी गांव के पास सीमेन्ट ब्लाक से टकरा गई जिससे कार में सवार राकेश (37) पुत्र श्यामलाल, राकेश (40) पुत्र महेशाराम और सुमित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल मोहित (16), अजय (25), किशन (23) को जोधपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। उन्होंने बताया कि इस संबंध में दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

सड़क के बीचों बीच पड़े ब्लॉक से हुआ हादसा

मूंडवा से वापस बावड़ी जाते समय सिंघाणी के पास गाय के बीच में आ जाने से सीमेंट ब्लॉक से टक्कर के कारण हुए हादसे में सामने आया है कि कार तेज रफ्तार में थी और सड़क के बीचों बीच सीमेंट ब्लॉक रखे थे जो पुलिया बनाने के उपयोग आते हैं। सड़क चोड़ी होने के बावजूद सड़क के दोनों तरफ सीमेंट ब्लॉक रखे हुए थे और दोनों तरफ के ब्लॉक के बीच से मात्र एक गाड़ी निकलने की जगह रखी थी, रात होने के कारण कार का चालक सीमेंट ब्लॉक को देख नहीं पाया और दर्दनाक हादसा हो गया।

Next Story