Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चूरू में दर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की भिड़ंत, सेना के जवान और उनकी पत्नी की मौत

राजस्थान के चुरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक भयानक हादसा सामने आया। यहां देर रात एक कार और ट्रक की भयानक तरीके से भिड़ंत हो गई जिसकी वजह से कार में सवार सेना के जवान और उनकी पत्नी की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। हादसे में उनका पांच साल का बेटा सुरक्षित बच गया।

चूरू में दर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की भिड़ंत, सेना के जवान और उनकी पत्नी की मौत
X

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक भयानक हादसा सामने आया। यहां देर रात एक कार और ट्रक की भयानक तरीके से भिड़ंत हो गई जिसकी वजह से कार में सवार सेना के जवान और उनकी पत्नी की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। हादसे में उनका पांच साल का बेटा सुरक्षित बच गया। थानाधिकारी गुरू भूपेन्द्र ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह हादसा लसेड़ी गांव के पास हुआ जब एक कार और ट्रक की भिड़ंत हो गयी। उन्होंने बताया कि कार में सवार लोग जम्मू से गुजरात जा रहे थे। दंपति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए राजगढ अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

उधर, अन्य हादसे में कार बस में जा घुसी, स्थानीय लोगों ने बचाया

राजधानी के हरमाड़ा क्षेत्र में बुधवार रात कार सवार दो लोगों को मौत छूकर निकल गई। दरअसल कार के ब्रेक फेल होने के बार कार बस में जा घुसी। उसके बाद धमाके के साथ कार के इंजन में आग लग गई। लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों को बचा लिया गया। मौके पर पहुंची हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे यह हादसा हुआ। जयपुर के सीकर हाउस, शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति कार में एक युवक के साथ सवार थे। दोनो किसी काम से सीकर गए थे और वापस घर आ रहे थे। अचानक हरमाड़ा क्षेत्र में चौदह नंबर पुलिया के नजदीक कार के ब्रेक फेल हो गए। कार बीच सड़क पर थी और आगे पीछे वाहन चल रहे थे। कार चला रहे युवक सत्यनारायण ने कार को काबू करने की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। चलती कार से दोनो उतर भी नहीं सके। इसी दौरान कार आगे चल रही बस में जा घुसी। कार का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया और अचानक धमाके के साथ कार में आग लग गई।

Next Story