Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीकानेर में व्यापारी की गोली मारकर कर हत्या, बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग भी लूटा

बीकानेर शहर में शुक्रवार रात बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी और उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस हमले में व्यापारी की मौत हो गयी। पुलिस को अब तक इन नकाबपोश लुटेरों का कोई सुराग नही मिल सका है।

पुलिस पिकेट के पास बदमांशों ने युवक की हत्या
X

हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से आपराधिक मामलों में बढ़ोतरी दर्ज हो रही है। प्रदेश में इन आपराधिक मामलों में बढ़ोतरी को लेकर राज्य सरकार पर विपक्ष हमलावर भी हो रही है। वहीं बीकानेर में एक और घटना सामने आई है। यहां बीकानेर शहर में शुक्रवार रात बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी और उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस हमले में व्यापारी की मौत हो गयी। पुलिस को अब तक इन नकाबपोश लुटेरों का कोई सुराग नही मिल सका है।

पुलिस ने बताया कि अगरबत्ती-मोमबत्ती बनाने का काम करने वाले गिरिराज अग्रवाल (40) शुक्रवार रात 'कलेक्शन' कर लौट रहे थे। पूगल रोड पर दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। गिरिराज ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार घायल गिरिराज को पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी की लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल पाया है। बीकानेर जन संघर्ष समिति व भाजपा नेताओं ने इस घटना पर रोष जताया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शनिवार को धरना शुरू किया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी धरना स्थल पर वार्ता करने पहुंचे।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रतापसिंह ने बताया कि इस प्रकरण तथा शहर में 'बढ़ते अपराध' के संबध में भाजपा की तीन सदस्यीय कमेटी बीकानेर आएगी। वहीं राज्य के मंत्री डॉ बीडी कल्ला ने बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक और जिला पुलिस अधीक्षक से कहा है कि अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार की उचित मदद की जाए।

Next Story