Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाड़मेर में BSF ने पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया ढेर

तीन दिन पहले ही इसी बॉर्डर से 4 तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। इन तस्करों के पास से करीब 6 लाख से भी ज्यादा की रकम नकली नोटों की बरामद हुई है।

BSF जवान की फायरिंग में मौत पर बांग्लादेश बॉर्डर गार्ड ने दी ये सफाई
X
बीएसएफ जवान, फ़ोटो एएनआई

राजस्थान के बाड़मेर जिले में अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर एक संदिग्ध पाकिस्तानी घुसपैठिए को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मार गिराया है।अधिकारियों के मुताबिक, पाकिस्तानी घुसपैठिए को बॉर्डर पर लगी बाड़ पर चढ़ते हुए देखा गया। इस दौरान बीएसएफ के एक गश्ती दल ने उस घुसपैठिए को ललकारा। लेकिन वह नहीं माना तो उसे गोली मार दी गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बॉर्डर पर बाखासर इलाके में रात के करीब 1:00 बजे हुई उन्होंने बताया कि यह घटना सीमा पर बखासर इलाके में शुक्रवार देर रात करीब एक बजे हुई।

आपक बता दें कि तीन दिन पहले ही इसी बॉर्डर से 4 तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। इन तस्करों के पास से करीब 6 लाख से भी ज्यादा की रकम नकली नोटों की बरामद हुई है। इस सभी नकली नोट पाकिस्तान से भारतीय अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने के लिए भेजे जा रहे हैं।

बाड़मेर पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है। इलाके में घुसपैठ अचानक की इस बॉर्डर पर बढ़ी है उसने भारत की खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए हैं, वहीं, सूचना तंत्र पर भी कई खड़े कर दिए हैं।

Next Story