Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक शादी ऐसी भी : दुल्हन की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हे संग ऐसे लिए सात फेरे- देखें वीडियो

शादी की एक वीडियो सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। राजस्थान के बारां जिले में हुई एक शादी की वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन समेत फेर कराने वाले पंडित और कन्यादान करने वाले माता-पिता ने भी पीपीई किट पहनी हुई है।

एक शादी ऐसी भी : दुल्हन की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हे संग ऐसे लिए सात फेरे- देखें वीडियो
X

बारां में अनोखी शादी

बारां। पूरे देश में कोरोना महामारी फैली हुई है। इसे लेकर सरकार द्वारा गाइडलाइंस जारी की गई हैं। मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना, आदि दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। वहीं इस महामारी के बीच शादियों की बात करें तो कई राज्यों में तो शादी में आने वाले महमानों के लिए संख्या निर्धारित की गई है। इसी बीच शादी की एक वीडियो सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। राजस्थान के बारां जिले में हुई एक शादी की वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन समेत फेर कराने वाले पंडित और कन्यादान करने वाले माता-पिता ने भी पीपीई किट पहनी हुई है।

ये शादी जिले की शाहबाद तहसील के केलवाड़ा गांव के कोविड केयर सेंटर में संपन्न हुए विवाह का है। दरअसल शादी वाले दिन ही दुल्हन की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद परिवार वालों ने कुछ इस तरह से शादी करने का फैसला किया। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस प्रकार आसमानी रंग की पीपीई किट पहने दुल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठे हैं। बगल में कन्यादान करने के लिए दुल्हन के माता-पिता सफेद रंग की पीपीई किट पहने बैठे हैं और थोड़ी दूरी पर पंडित जी मंत्रोच्चार कर रहे हैं।

सरकार के प्रोटोकोल को ध्यान में रख कर की गई शादी

वीडियो में काफी दूर तक कोई अन्य शख्स दिखाई नहीं दे रहा है। ये पूरा विवाह समारोह सरकार को कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया था।

Next Story