Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुशखबरी! बॉलीवुड स्टार्स का हुजूम पहुंचा जैसलमेर, अपने फेवरेट एक्टर्स से मिलने पहुंचें इस जगह

राजस्थान का जैसलमेर शहर आजकल फिल्मी सितारों के हुजूम की वजह से चर्चाओं में चल रहा है। पिछले कुछ समय से यहां कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। एक तरफ जहां सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे हुए हैं

खुशखबरी! बॉलीवुड स्टार्स का हूजूम पहुंचा जैसलमेर, अपने फेवरेट एक्टर्स से मिलने पहुंचें इस जगह
X

बॉलीवुड स्टार्स का हूजूम पहुंचा जैसलमेर

राजस्थान का जैसलमेर शहर आजकल फिल्मी सितारों के हुजूम की वजह से चर्चाओं में चल रहा है। पिछले कुछ समय से यहां कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। एक तरफ जहां सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे हुए हैं, वहीं सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी 'भूत पुलिस' के लिए जैसलमेर पहुंच वहां की शान बढ़ा रहे हैं। दोनों कलाकार कुलधरा मार्ग स्थित होटल में ठहरे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू की जाएगी। इस बीच गुरुवार को अक्षय कुमार ने जेठवाई के पास बच्चन पांडे की शूटिंग में भाग लिया। काले रंग की शर्ट और डेनिम की पेंट पहने हुए अक्षय के गले में कई सारी चैने भी नजर आ रही है। अक्षय ने अपने इस लुक को फेसबुक, इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है। यहां अक्षय कुमार निर्माता साजिद नाडियाडवाला से बातचीत करते नजर आए।

अपने सबसे बड़े फैन से मिल खिलाड़ी अक्षय कुमार

अपनी शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार जैसलमेर में अपने सबसे बड़े फैन रमेश लोढ़ा से भी मिले। रमेश अक्षय कुमार के सबसे बड़े फैन हैं। अभिनेता से मिलने के बाद उन्होंने अपनी तस्वीर ट्वीटर पर साझा भी की है।

जैसलमेर में 'भूत पुलिस'

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंच गए हैं। अभिनेत्री यामी गौतम और अभिनेता जावेद जाफरी भी जैसलमेर आएंगे। जैसलमेर के विभिन्न दर्शनीय स्थलों पर फिल्म की शूटिंग होगी। टिप्स के बैनर तले बन रही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं।

Next Story