Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काला हिरण शिकार मामला : सलमान खान के लिए आज अहम दिन, जोधपुर कोर्ट आज करेगी फैसला

जोधपुर कोर्ट में आज काले हिरण शिकार मामले में सुनवाई होनी है। कोर्ट ने 05 अप्रैल 2018 को फैसला सुनाते हुए सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। उसी सजा के खिलाफ सलमान की अपील पर आज सुनवाई होनी है।

काला हिरण शिकार मामला : जोधपुर कोर्ट में सुनवाई आज, सलमान खान ने लगाई थी अर्जी
X

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई आज

जोधपुर। अभिनेता सलमान खान काला हिरण शिकार (Blackbuck Case) मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। बताया गया है कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश में काला हिरण शिकार से जुड़े दो मामले चल रहे हैं। 1 दिसम्बर को न्यायाधीश ने उन्हें 16 जनवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया था। वहीं जोधपुर कोर्ट में आज इस मामले में सुनवाई होनी है। कोर्ट ने 05 अप्रैल 2018 को फैसला सुनाते हुए सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी। उसी सजा के खिलाफ सलमान की अपील पर आज सुनवाई होनी है। कोर्ट ने आदेश सुनाते हुए मामले में दूसरे आरोपी रहे फिल्म अभिनेता सैफ अली खान अभिनेत्री नीलम तब्बू और सोनाली बेंद्रे को रिहा कर दिया गया था सलमान खाने को दूसरी बार जेल जाना पड़ा था। हालांकि तीन दिन के बाद सलमान खान को जमानत मिल गई थी।

हाजिरी माफी की अर्जी पर आ सकता है फैसला

जोधपुर में आज जिस मामले में सुनवाई होनी है उसमें काले हिरण शिकार मामले में 05 अप्रैल 2018 को हुई 5 साल की सजा के फैसले के खिलाफ सलमान खान की ओर से अर्जी दी गई है उस पर सुनवाई होनी है। अवैध हथियार रखने के मामले में सलमान को बरी किए जाने के विरोध में सरकार ने अपील पेश की थी, उस पर सुनवाई होनी है। काले हिरण शिकार मामले में दूसरे फिल्मी कलाकारों को बरी किए जाने के विरोध में विश्नोई समाज की अपील पर सुनवाई होनी है। सलमान खान के वकील की तरफ से दिए गए स्थाई हाजिरी माफी की अर्जी पर भी आज फैसला आ सकता है। बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान सलमान खान के वकील ने कोर्ट में स्थाई हाजिरी माफी की अर्जी लगाई थी। जोधपुर की अदालत में सलमान पर सुनवाई सुबह 10 बजे शुरू होगी।

Next Story