Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

राजस्थान सरकार भाजपा पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। भाजपा विधायक दल की बृहस्पतिवार को यहां हुई बैठक में यह फैसला किया गया।

गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा
X
अविश्वास प्रस्ताव

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक घटनाक्रम लगभग एक महीने बाद खत्म तो हो गया है। लेकिन अब भी राज्य में राजनीतिक हलचल तेज है। एक तरफ जहां पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के पार्टी में वापसी के बाद गहलोत और कांग्रेस पार्टी भाजपा पर हमला बोल रहे हैं। गहलोत भी कह चुके हैं कि भाजपा की योजना को करारा तमाचा लगा है। वहीं अब राजस्थान सरकार भाजपा पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। भाजपा विधायक दल की बृहस्पतिवार को यहां हुई बैठक में यह फैसला किया गया। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि विधानसभा के शुक्रवार से शुरू हो रहे सत्र में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा।

वसुंधरा बोलीं- कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे, भाजपा एक परिवार है

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बृहस्पतिवार को कहा कि कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं लेकिन भाजपा एक परिवार है। यहां विधायक दल की बैठक के बाद राजे ने ट्वीट किया, 'कुछ लोग भाजपा में फूट की खबरें फैला रहे हैं। उन्हें बता दूं कि भाजपा एक परिवार है, जिसको आगे बढ़ाने के लिए हम सभी एकजुट हैं, संकल्पित हैं।' राजे ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए हुए एक और ट्वीट में लिखा, 'राजमाता जी ने मुझे सिखाया था कि जिस पार्टी की मैं कार्यकर्ता हूं उसके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है और मैं उन्हीं के कदमों पर आगे बढ़ रही हूं।' उन्होंने बताया कि राजस्थान में शुक्रवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पूर्व आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश के मौजूदा हालातों पर चर्चा की तथा सत्र की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया।

Next Story