Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गहलोत सरकार के खिलाफ BJP ने निकली हुंकार रैली, सतीश पूनिया बोले- राज्य को दंगो की भट्टी में...

राजस्थान (Rajasthan) में हो रही सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) और बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा (BJP) ने गुरूवार को अलवर में हुंकार रैली (Hunkar Rally) का आयोजन किया। जिसमें भाजपा ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Rajasthan Government) पर जमकर निशाना साधा।

गहलोत सरकार के खिलाफ BJP ने निकली हुंकार रैली, सतीश पूनिया बोले- राज्य को दंगो की भट्टी में...
X

राजस्थान (Rajasthan) में हो रही सांप्रदायिक हिंसा (Communal Violence) और बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा (BJP) ने गुरूवार को अलवर में हुंकार रैली (Hunkar Rally) का आयोजन किया। जिसमें भाजपा ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Rajasthan Government) पर जमकर निशाना साधा। वही हुंकार रैली में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) भी शामिल हुए।

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के सभी धार्मिक केंद्रों पर हमले हो रहे हैं। बहुसंख्यक हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के चलते अशोक गहलोत की सरकार ने लोगों को दंगों की भट्टी में झोक दिया है।

रैली में युवाओं ने लोकगीतों के साथ थाली बजाकर और ताली बजाकर विरोध किया और कहा कि गहलोत के शासन में जिस तरह से अपराध बढ़े हैं, वह पूरे देश में अपराध के मामले में पहले स्थान पर पहुंच गया है।

चाहे अलवर जिले में मूक-बधिर बालिका से बलात्कार का मामला हो, चाहे थानागाजी का मामला हो, राजगढ़ में सड़क चौड़ीकरण के मामले में 3 मंदिरों को तोड़ने का मामला हो सकता है या हिंसा हो नागौर, जोधपुर और करौली में इन सभी जगहों पर गहलोत सरकार की विफलता सामने आई है। इससे पहले भाजपा ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से कहा है कि उन्हें राजस्थान के जोधपुर का दौरा करना चाहिए जहां हाल ही में हिंसा हुई है।

और पढ़ें
Next Story