Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा

राजस्थान भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य की कानून व्यवस्था बेहाल है।

राजस्थान : भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा
X

राजपाल सिंह शेखावत

जयपुर। राजस्थान में पिछले कुछ समय कई बड़े आपराधिक मामले सामने आए हैं। यहां चाहे महिलाओं की सुरक्षा की बात हो या बढ़ते आपराधिक मामले हों इन मामलों ने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं राज्य में विपक्ष प्रदेश सरकार पर प्रहार करता रहा है। राजस्थान भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य की कानून व्यवस्था बेहाल है। पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शासनकाल में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहाल है।

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद 20 महीने में पौने पाँच लाख से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं जिनमें 12 हजार से भी ज्यादा मामले दलितों के खिलाफ दर्ज हुए हैं। उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाओं के कारण राज्य के शहरों का विकास थम गया है। वहीं, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक बयान जारी कर कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने शहरी निकायों में भ्रष्टाचार व अराजकता जैसी तमाम अव्यवस्थाओं को जन्म देकर विकास कार्यों में भेदभाव किया है। पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा चुनाव में किसान, युवाओं व आमजन से किए गए वादे अभी तक भी पूरे नहीं किए हैं और शहरों में भी विकास कार्य पूरी तरह ठप पड़ा है। शेखावत ने संवाददाताओं के साथ बातचीत में आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शासनकाल में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहाल है।

Next Story