Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान उपचुनाव 2021 : भाजपा के बागी लादू लाल पितलिया ने पर्चा वापस लिया, कांग्रेस ने लगाया धमकाने का आरोप

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा सीट पर आगामी उपचुनाव के लिए भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करने वाले लादू लाल पितलिया ने अपना नाम वापस ले लिया।

राजस्थान उपचुनाव 2021 : भाजपा के बागी लादू लाल पितलिया ने पर्चा वापस लिया, कांग्रेस ने लगाया धमकाने का आरोप
X

जयपुर। राजस्थान में आगामी तीन सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है। जहां एक तरफ सभी पार्टियों के सभी नेता चुनावी प्रचार में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा सीट पर आगामी उपचुनाव के लिए भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करने वाले लादू लाल पितलिया ने अपना नाम वापस ले लिया। कांग्रेस ने भाजपा पर इसके लिए पितलिया को डराने धमकाने का आरोप लगाया है हालांकि भाजपा ने इसका खंडन करते हुए कहा है कि यह पार्टी नेताओं के कुशल चुनाव प्रबंधन का परिणाम है।

भाजपा प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी लादू लाल पितलिया ने नामांकन वापस ले लिया, पितलिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों में विश्वास जताते हुए हमेशा भाजपा की सेवा करने का फैसला किया है। हालांकि इस बारे में पितलिया की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने पितलिया के पर्चा वापस लेने को पार्टी नेताओं के कुशल चुनाव प्रबंधन का परिणाम बताया। वहीं कांग्रेस ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर पितलिया को डराने धमकाने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीट किया, 'नीति और नैतिकता का स्वांग रचने वाली भाजपा को हार का डर इस कदर सता रहा है कि इन्होंने सहाड़ा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी लादू लाल पितलिया को डरा-धमका कर उनका नामांकन वापस करवा लिया।' डोटासरा ने लिखा, 'भाजपा ने राजनीति में अनैतिकता के सारी हदें पार करने का बीड़ा उठा रखा है।

Next Story