Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP सांसद का दावा, कोरोना से बचना है तो बजाएं शंख, वीडियो वायरल

राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना को हराने के लिए एक नया दावा किया है।

BJP सांसद का दावा, कोरोना से बचना है तो बजाएं शंख, वीडियो वायरल
X

भारत में कोरोना वायरस का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वहीं वैज्ञानिक कोरोना वायरस वैक्सीन बनाने में जुटे हैं। लेकिन अभी तक पूरी तरह सफल नहीं हो पाए हैं। लेकिन इसी बीच बीजेपी सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस को किस तरह हराया जा सकता है।

राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना को हराने के लिए एक नया दावा किया है। सांसद सुखबीर का कहना है शंख बजाएं और प्रकृति के नजदीक रहें, बारिश में भीगे, धूप में चलें। यदि आप ऐसा करेंगे तो आपको कोरोना वायरस कभी नहीं होगा। सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में वे बारिश में भीगते हुए अपने फार्म हाउस की खेत में मिट्टी में बैठ कर शंख बजाते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी सांसद का दावा है कि आपकी किडनी और फेफड़े सही हैं तो आपको कोरोना नहीं होगा। वायरल वीडियो में सांसद करते हैं कि वे पहले 10-15 सेकेंड ही शंख बजा पाते थे और अब दो मिनट तक शंख बजा लेते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीजेपी सांसद का यह वीडियो आदर्श रावल नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। आदर्श ने बीजेपी सांसद का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाभी जी के पापड़ के बाद, बीजेपी के सांसद सुखबीर जौनपुरिया बता रहे है कैसे कोरोना से लड़ने के लिए देसी नुस्के आपके शरीर की अंनरूनी ताक़त बड़ा सकते है। ध्यान से सुनिए और देखिए।

Next Story