Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में भाजपा सांसद ने सीएम गहलोत पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार कर रही सरकार

दौसा सांसद जसकौर मीणा ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ पूरा देश कोरोना काल में महामारी झेल रहा है वहीं राज्य सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है।

राजस्थान में भाजपा सांसद ने गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार कर रही सरकार
X
जसकौर मीणा

दौसा। राजस्थान में राजनीतिक संकट हल होने के बाद भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विपक्ष द्वारा प्रदेश सरकार पर शब्दों के तीर चल ही रहे हैं। वहीं अब दौसा सांसद जसकौर मीणा ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ पूरा देश कोरोना काल में महामारी झेल रहा है वहीं राज्य सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है। सांसद ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार द्वारा भ्रष्टाचार का खुला खेल करने की बात कही है।

केंद्र द्वारा गरीबों को दिया गया पैसा उन तक पहुंचा ही नहीं

सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि एक और पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है, वहीं, दूसरी ओर प्रदेश की सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है। सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों के लिए और किसानों की मदद के लिए जो पैसा राज्य सरकार को दिया उसका दुरुपयोग किया जा रहा है। ऐसे में इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए सीबीआई जांच होगी तो सच सामने आएगा और भ्रष्टाचार का खेल उजागर होगा।

सांसद ने कहा कि मैंने भी दौसा जिले की पांच विधानसभाओं और जयपुर जिले की बस्सी व चाकसू ओर अलवर की थानागाजी के लिए प्रत्येक को दो दो लाख के हिसाब से 16 लाख रूपए सांसद निधि कोष से जारी किए थे। जिनसे आमजन को सैनिटाइजर और मास्क उपलब्ध करवाने थे। लेकिन जब मैं ने इलाके का दौरा किया तो कहीं पर भी सैनिटाइजर मास्क वितरण करने की बात सामने नहीं आई।

Next Story