Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक टली, अब 11 को होगा आयोजन

राजस्थान में राजनीतिक उथल-पथुल के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल की मंगलवार को होने वाली बैठक टाल दी गई है। अब यह बैठक बृहस्पतिवार सुबह होगी।

आज होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक टली, अब 11 को होगा आयोजन
X
भाजपा विधायक दल की बैठक

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक उथल-पथुल के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दल की मंगलवार को होने वाली बैठक टाल दी गई है। अब यह बैठक बृहस्पतिवार सुबह होगी। उल्लेखनीय है कि विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से शुरू होना है। इसके मद्देनजर पार्टी ने विधायक दल की बैठक मंगलवार शाम बुलाई थी। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस बैठक के कार्यक्रम में संशोधन किया गया है। पार्टी के विधायकों से अब कहा गया है कि वे 13 अगस्त को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय पहुंचे। उल्लेखनीय है कि भाजपा के दो दर्जन से अधिक विधायक गुजरात गए हुए हैं।

वहीं इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि हमने आज विधायक दल की बैठक बुलाई थी। लेकिन जैसा कि हमारे कुछ विधायक गुजरात में हैं और वह आज यहां नहीं पहुंच सकते हैं, साथ ही जन्माष्टमी का त्योहार भी है। ऐसे में सभी ने सुझाव दिया कि बैठक जन्माष्टमी के बाद आयोजिक होनी चाहिए। यह बैठक जयपुर में होने वाली थी।

बता दें कि पार्टी अपने 18 विधायकों को गुजरात पहुंचा चुकी है। इसके पीछे विधायकों की खरीद फरोख्त की आशंका बताई गई है। लेकिन राज्य इकाई के भीतर गुटबाजी को भी फैसले का एक कारण माना जा रहा है। कांग्रेस को समर्थन देने वाले 10 निर्दलीय विधायक भी 31 जुलाई से जैसलमेर में दो होटलों में रुके हुए हैं।

Next Story