Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर फाइनेंस कंपनी से लूटे 11 लाख रुपये

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में एक बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है कि लूट को अंजाम देने वाले बाइक पर आए और बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो गए।

बदमाशों  ने लूटे  लाख रुपये
X
प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में एक बड़ी वारदात की खबर सामने आ रही है। यहां एक फाइनेंस कंपनी से 11 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। जानकारी मिल रही है कि लूट को अंजाम देने वाले बाइक पर आए और बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो गए।

बताया जा रहा है कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार नीमकाथाना की छावनी में वार्ड नंबर 21 स्थित छोटी जमात स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में आज सुबह बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश घुसे। इस दौरान कंपनी ऑफिस में कैशियर व एक अन्य कर्मचारी ही मौजूद था। जिन पर बदमाशों ने पहले तो महिलाओं से बदसलूकी का आरोप लगाया और फिर डरा धमका कर बंदूक की नोक पर दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच कैशियर से लॉकर की चाबी ले ली गई। इसके बाद बदमाश लॉकर से करीब 11 लाख रुपए लेकर एक बैग में भरकर फरार हो गए।

लूट की घटना की जानकारी जिस मकान में किराये पर ऑफिस चल रहा था उसके मालिक के मौके पर पहुंचने पर हुई। जिसे ऑफिस में जब कोई कर्मचारी नहीं दिखा, तो पहले तो मकान मालिक ने आवाज लगाई। फिर भी जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो वह मकान के अंदर गया। जहां दोनों एक कमरे में बंद मिले। इसके बाद मकान मालिक ने दोनों कर्मचारियों को आजाद करवाया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर एएसपी रतनलाल भार्गव व डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर कर्मचारियों के बयान लिए। पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story