Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, सेना के दो अधिकारियों की मौत, दो अन्य घायल

राजस्थान के बीकानेर जिले में शनिवार तड़के एक सड़क हादसे में सेना के दो अधिकारियों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार यह हादसा बीकानेर -जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ जब सेना की गाड़ी टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई।

बीकानेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, सेना के दो अधिकारियों की मौत, दो अन्य घायल
X
हादसा

राजस्थान के बीकानेर जिले में शनिवार तड़के एक सड़क हादसे में सेना के दो अधिकारियों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार यह हादसा बीकानेर -जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ जब सेना की गाड़ी टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य जवान गंभीर रुप से घायल हो गए।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल संबित घोष ने बताया कि हादसे में 19 वीं इंफेंटरी रेजिमेंट के सीओ मनीष सिंह चौहान व मेजर नीरज शर्मा की मौत हो गई। सैरुणा पुलिस थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों सैन्य अधिकारियों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दोनों घायल जवान अस्पताल में भर्ती हैं।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सेना के अधिकारी के साथ-साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों घायलों को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी सेरूणा थाना अधिकारीअजय कुमार ने दी है।

सेरूणा थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सेना की सफारी गाड़ी में सवार सैन्य अधिकारी किसी काम से बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर जा रहे थे। शनिवार सुबह अचानक जोधासर गांव के पास सफारी गाड़ी का टायर फटने से अनियंत्रित होकर वह पलट गई।

इससे मौके पर ही कर्नल मनीष चौहान व मेजर नीरज शर्मा की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य घायलों को उपचार के लिए पीबीएम ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। यह दोनों अधिकारी यूपी के शाहजहांपुर में पोस्टेड बताए जा रहे हैं, जो किसी काम से बीकानेर आए थे। दोनो के शव मिल्ट्री अस्पताल में रखवाए गए हैं।

Next Story