Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा- ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, खून से लाल हुई सड़क

यहां आज सुबह जिले के श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रेलर और जीप में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा- ट्रेलर और जीप की जबरदस्त भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, खून से लाल हुई सड़क
X

नागौर सड़क हादसा

नागौर। राजस्थान के नागौर (Nagaur) जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां आज सुबह जिले के श्रीबालाजी (Shree balaji) कस्बे के पास एक ट्रेलर और जीप में जबर्दस्त भिड़ंत (Road Accident in Nagaur) हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस भयानक हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गया। वहां भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को संभाला। हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नोखा अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये हैं।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे नागौर जिले के श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास पर हुआ। उस समय एक ट्रेलर में सवार होकर 17 लोग कहीं जा रहे थे। इसी दौरान श्रीबालाजी कस्बे के बाईपास के पास एक ट्रक से जीप की जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि जीप मलबे में तब्दील हो गई। इससे जीप में सवार लोग उसमें फंसकर रह गए। दुर्घटना में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को नोखा अस्पताल भिजवाया। वहां तीन और घायलों ने दम तोड़ दिया। बाद में शेष घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया।

Next Story