Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेत में बकरियां चराने गई युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

जिले के गंगापुर (Gangapur) उपखंड क्षेत्र में खेत में बकरियां चराने गई युवती को बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म करने और दुष्कर्म करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटित मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।

खेत में बकरियां चराने गई युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
X

युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार

भीलवाड़ा। पता नहीं देश में बलात्कार (Rape) जैसी घिनौनी घटनाएं कब रुकेंगी। न जाने कब लड़कियां सुरक्षित कहीं भी आ जा सकेंगी। देश में रेप के मामलों के लिए सुर्खियों में चल रहे राजस्थान (Rajasthan) में तो इन घिनौनी घटनाओं ने हद ही कर दी है। यहां हाल ही के दिनों में बलात्कार की संगीन घटनाएं सामने आई हैं। अब जिले के गंगापुर (Gangapur) उपखंड क्षेत्र में खेत में बकरियां चराने गई युवती को बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म करने और दुष्कर्म करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटित मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने पुलिस थाने में शैतान बणजारा, रामसिंह बणजारा व राजू उर्फ रमेश उर्फ रवि बणजारा के खिलाफ रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के अनुसार परिवादी की पुत्री गत 26 फरवरी 21 की दोपहर में गांव के बाहर बकरियां चरा रही थी। इसी दौरान आरोपित गण बाइक से आए। तीनों ने उसकी पुत्री का चाकू का भय दिखा अपहरण कर लिया। इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूस कर उसे जंगल में ले गए। यहां आरोपित शैतान ने पीडि़ता से दुष्कर्म किया और उसके दोनों साथियों ने दुष्कर्म करते हुए का वीडियो बनाया।

परिजनों से पैसे भी वसूलना चाहते थे आरोपी

आरोपितों ने पीड़िता के साथ मारपीट की और घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इससे पीडि़ता डर गई और घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया। आरोपित शैतान ने बाद में पीडि़ता से वीडियो वायरल नहीं करने की एवज में परिजनों से ढाई लाख रुपए लाने का दबाव बनाया। इस पर भी पीडि़ता डर के मारे चुप रही। आरोपित ने बाद में अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर समाज के ग्रुप पर वायरल कर दिया।

Next Story