Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑडियो मामला: शेखावत बोले- ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं, उधर पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुई एसओजी

राजस्थान में राजनीतिक उलट फेर का दौर जारी है। तमाम अटकलों के बीच राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सफाई देते हुए कहा कि ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं है। मुझे फंसाया जा रहा है। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं।

ऑडियो मामला: शेखावत बोले- ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं, उधर पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुई एसओजी
X
गजेंद्र सिंह शेखावत

जयपुर। राजस्थान में राजनीतिक उलट फेर का दौर जारी है। तमाम अटकलों के बीच राजस्थान में गहलोत सरकार गिराने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सफाई देते हुए कहा कि ऑडियो क्लिप में मेरी आवाज नहीं है। मुझे फंसाया जा रहा है। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। इस बीच गजेंद्र सिंह शेखावत से पूछताछ के लिए राजस्थान की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) दिल्ली रवाना हो गई है। बता दें कि कांग्रेस की मांग पर एसओजी ने पायलट गुट के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि ऑडियो फर्जी है। मैं मारवाड़ की भाषा बोलता हूं जबकि ऑडियो टेप में झुंझुनू टच है। जिस गजेंद्र का जिक्र किया गया है, उसका कोई पद का जिक्र नहीं है। कोई जगह तक का जिक्र नहीं है। ऑडियो जोड़-तोड़ कर भी तैयार किया जा सकता है्। उन्होंने कहा कि मैं कई संजय जैन को जानता हूं, इसलिए मुझे बताया जाए कि कौन सा संजय जैन है और उन्होंने मेरे किस मोबाइल नंबर पर बात कराई है। इस बीच एसओजी की तरफ से कहा गया है कि महेश जोशी ने शिकायत दर्ज कराई है।

एसओजी ने कहा कि इसमें कांग्रेस के निलंबित विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और दलाल संजय जैन आपस में विधायक खरीद-फरोख्त की बात कर रहे हैं। इस ऑडियो की जांच कर कार्रवाई की जाए। संजय जैन को कल दिनभर पूछताछ के लिए बुलाया था। आज फिर 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Next Story