Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कांग्रेस विधायक की हत्या करने की कोशिश, अपने आवास पर कर रहे थे जनसुनवाई

राजस्थान में कांग्रेस विधायक की जनसुनवाई के दौरान कुछ हमलावरों ने हत्या करने की कोशिश की। हालांकि अपने प्लान में कामयाब नहीं हो पाए। आरोपी की इस हरकत से जनसुनवाई के माहौल में अफरा-तफरी मच गई।

राजस्थान में कांग्रेस विधायक की हत्या करने की कोशिश, अपने आवास पर कर रहे थे जनसुनवाई
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के करौली के हिंडौन से कांग्रेस विधायक भरोसीलाल जाटव को कुछ हमलावरों ने जान से मरने की कोशिश की। हालांकि, आरोपी अपने साजिश की योजना में सफल नहीं रहा। यह घटना हिंडौन सिटी में स्टेशन रोड के पास हुई।

फायरिंग के बाद आरोपी भीड़ के बीच भाग निकलने में कामयाब रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जनसुनवाई के दौरान हुई फायरिंग

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह कांग्रेस विधायक भरोसीलाल जाटव अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे। इस सुनवाई में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी। इसी भीड़ में विधायक को मारने वाला आरोपी भी छिपा था।

इस जनसुनवाई के दौरान आरोपी ने अचानक अपनी बंदूक निकाली और फायरिंग करना शुरू कर दी। लगातार तीन बार फायरिंग की, लेकिन पिस्तौल में कुछ गड़बड़ी होने के चलते गोली नहीं चली। इसके कारण, विधायक को किसी भी तरह से कोई नुकसान नहीं हुआ।

इस घटना के बाद से जनसुनवाई की भीड़ में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के जरिए आरोपी की तलाश की जा रही है।



Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story