Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम आवास पर कल कोविड वैक्सीन लगवाएंगे अशोक गहलोत, ये विधायक और मंत्री भी लगवाएंगे टीका

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को सीएम आवास पर दोपहर एक बजे कोरोना से बचाव के लिए कोविड वैक्सीन लगवाएंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के बाद कई मंत्री और विधायक कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं।

सीएम आवास पर कल कोविड वैक्सीन लगवाएंगे अशोक गहलोत, ये विधायक और मंत्री भी लगवाएंगे टीका
X

सीएम आवास पर कल कोविड वैक्सीन लगवाएंगे अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस Coronavirus को लेकर स्थिति थोड़ी नियंत्रण में होती जा रही है। वहीं राज्य में प्रदेश सरकार (Corona Vaccination) कोरोना वैक्सीनेशन कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ती नजर आ रही है। इसी अभियान के तहत (Cm Ashok Gehlot) मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को सीएम आवास पर दोपहर एक बजे कोरोना से बचाव के लिए कोविड वैक्सीन लगवाएंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के बाद कई मंत्री और विधायक कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी कोविड वैक्सीनेशन के तीसरे चरण के दौरान सपत्निक पहली डोज़ लगवाई थी। इधर, कोरोना समीक्षा बैठकों के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज लोगों को जागरूक करने के लिए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। देश के कई राज्यों महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात में कोरोना वापस तेजी से फैल रहा है। छोटी सी लापरवाही हमारे लिए संकट पैदा कर सकती है।

मुख्यमंत्री बोले- खतरा अभी टला नहीं

उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। यूके, ब्राजील, व दक्षिण अफ्रिका से कोरोना का नया स्ट्रेन भी सामने आया है। जब तक कोरोना की चैन पूरी तरह से नहीं टूटेगी, तब तक खतरा बरकरार रहेगा। हम सबने कोरोना का सबसे कठिन दौर देखा है। सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार की ओर से शादी समारोह, व्यवसाय, शैक्षणिक न अन्य गतिविधियों में दी गई अनुमति लोगों की सुविधा के लिए है, लेकिन लापरवाही का व्यवहार कोरोना संक्रमण बढ़ा सकता है। ऐसी कोई भूल न हो, जिससे फिर क्वारेंटाइन या आइसोलेशन जैसी परेशानियों से गुजरना पड़े या लॉक़डाउन की स्थिति पैदा हो।

Next Story