Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच गहलोत ने की पीएम मोदी से फोन पर बात, परिस्थितियों से कराया अवगत

राजस्थान में रानीतिक हलचल खूब जोरों शोरों पर है। प्रदेश में सियासी घमासान ने इस समय खूब सुर्खियां बटौर रखी हैं। वहीं इस राजनीतिक गतिरोध के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की है।

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच गहलोत ने की पीएम मोदी से फोन पर बात, परिस्थितियों से कराया अवगत
X
गहलोत मोदी

जयपुर। राजस्थान में रानीतिक हलचल खूब जोरों शोरों पर है। प्रदेश में सियासी घमासान ने इस समय खूब सुर्खियां बटौर रखी हैं। वहीं इस राजनीतिक गतिरोध के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की है। मुख्य सचेतक महेश जोशी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्य की सारी राजनीतिक परिस्थितियों के बारे में प्रधानमंत्री मोदी को बताया। हालांकि इस बातचीत का ब्यौरा नहीं मिला है।

उल्लेखनीय है कि गहलोत ने कुछ दिन पहले एक पत्र भी प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा था कि राज्य में कांग्रेस की निर्वाचित सरकार को गिराने का प्रयास हो रहा है और इस षडयंत्र में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी शामिल हैं।

इस बातचीत के बारे में ज्यादा तफसील से नहीं बताया गया है बस सिर्फ इतना बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी को सीएम अशोक गहलोत ने राज्यपाल की कार्यशैली के बारे में अवगत कराया है। उन्होंने कहा कि सात दिन पहले जो प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था उस सन्दर्भ में भी अपनी बात प्रधानमंत्री के समक्ष रखी है। बता दें राजस्थान में सियासी घमासान मचा हुआ है। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बहुमत साबित करने के लिए संसद सत्र बुलाने की कवायद में लगे हुए हैं।

Next Story