Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई Covid Vaccine, कई मंत्री व विधायक भी लगवाएंगे टीका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई। सीएम अशोक गहलोत आज सुबह 11.30 बजे एसएमएस के इनफेक्शियस डिजीज अस्पताल (IDH) अस्पताल के कोरोना वैक्सीन सेंटर जाकर कोविड वैक्सीन लगवाई।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई Covid Vaccine, कई मंत्री व विधायक भी लगवाएंगे टीका
X

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई Covid Vaccine

जयपुर। देश के कई बड़े नेता कोरोना वायरस को मात देने और लोगों को जागरूक करने के लिए खुद कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) लगवा रहे हैं। इसी कड़ी में अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का भी नाम जुड़ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई। सीएम अशोक गहलोत आज सुबह 11.30 बजे एसएमएस के इनफेक्शियस डिजीज अस्पताल (IDH) अस्पताल के कोरोना वैक्सीन सेंटर जाकर कोविड वैक्सीन लगवाई।

इस मौके पर चिकित्सा सचिव सिद्धार्थ महाजन और जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा भी मौजूद रहे। गहलोत के बाद सरकार के कई मंत्री और विधायक भी कोरोना वैक्सीन लगाएंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद आज दोपहर 12 बजे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी आईडीएच अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी। बता दें कि देश में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। राजस्थान की बात करें तो यहां भी संक्रमितों की संख्या में पिछले कई दिनों से केस बढ़े हैं।

कार्यक्रम में हुआ बदलाव

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम पहले मुख्यमंत्री आवास पर आज दोपहर एक बजे प्रस्तावित था लेकिन अब कार्यक्रम में बदलाव करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद ही सुबह 11.30 बजे आईडीएच जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई।

इससे पहले आज सुबह जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई। जिला कलेक्टर ने बनीपार्क के सेटेलाइट अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। आज जयपुर जिले के सभी एडीएम कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं।

Next Story