Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में गहलोत सरकार का कोरोना पर एक्शन, 8 शहरों में लगाया नाइट कर्फ्यू

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की सरकार ने प्रदेश के 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी है।

राजस्थान में गहलोत सरकार का कोरोना पर एक्शन, 8 शहरों में लगाया नाइट कर्फ्यू
X

सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

भारत में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कई राज्य सरकारों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। रविवार को राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की सरकार ने प्रदेश के 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। राजस्थान में फिलहाल हाई अलर्ट है। बाहर से आने वाले यात्रियों को लेकर सख्त नियम जारी कर दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदेश के 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा। इन शहरों में जयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, जोधपुर, कोटा, उदयपुर, सागवाड़ा और कुशलगढ़ शामिल हैं। वहीं बाहरी राज्यों से आने वालों को कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है नहीं तो 15 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। बीते




जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान में मरीजों की संख्या बढकर 3121 हो गई है। बीते शुक्रवार को 402 नए मामले आए थे। अब तक मरीजों की संख्या 3,24,503 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोटा में 64, राजसमंद में 38, उदयपुर में 36, अजमेर में 22, भीलवाडा में 19, बूंदी-झालवाडा में 13-13, सिरोही में 11, जयपुर में 61, बांसवाडा में 10, अलवर-पाली में 9-9, प्रतापगढ़ में 6, जोधपुर में 34 और डूंगरपुर में 30 नए संक्रमित शामिल हैं।

Next Story