Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गहलोत ने अपने आवास पर पायलट को मिलने के लिए बुलाया, विधायक दल की बैठक से आधे घंटे पहले पहुंचे पायलट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद के बाद से अब पहली बार इन दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होने जा रही है। गहलोत ने विधायक दल की बैठक से पहले सचिन पायलट को मिलने के लिए बुलाया। यह बैठक 5 बजे होने वाली है।

गहलोत ने अपने आवास पर पायलट को मिलने के लिए बुलाया, विधायक दल की बैठक से आधे घंटे पहले पहुंचे पायलट
X
गहलोत पायलट

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी घमासान थम गया है। कांग्रेस में बागी तेवर दिखा रहे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और उनके गुट के विधायकों के पार्टी में वापसी के बाद अब कांग्रेस ने थोड़ी चेन की सांस जरूर ली है। वहीं इसी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद के बाद से अब पहली बार इन दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होने जा रही है। गहलोत ने विधायक दल की बैठक से पहले सचिन पायलट को मिलने के लिए बुलाया। यह बैठक 5 बजे होने वाली है। मुख्यमंत्री के बुलावे पर पायलट बैठक से आधे घंटे पहले ही मुख्यमंत्री गहलोत से मिलने के लिए पहुंच गए हैं। सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक शाम पांच बजे सीएम अशोक गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात करने वाले हैं। सचिन पायलट ने खुद इसकी जानकारी दी है।

पायलट गुट के विधायकों को भी मिल रही राहत

सचिन पायलट की कांग्रेस से सुलह के बाद उनके गुट के विधायकों को भी राहत मिलनी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने पायलट खेमे के भंवरलाल शर्मा और विश्ववेंद्र सिंह का निलंबन वापस ले लिया है। हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल होने के आरोपों की वजह से दोनों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई थी। बगावत करने वाले सचिन पायलट एक बार फिर कांग्रेस के पास पहुंच गए हैं। गुरुवार शाम को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत के समर्थक विधायकों के साथ ही सचिन पायलट गुट के विधायक भी शामिल होने वाले हैं। हालांकि पायलट गुट की वापसी से कई विधायक नाराज भी बताए जा रहे हैं।

Next Story