Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिसकर्मियों को दिया प्रवचन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन आसाराम बापू को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आसाराम बापू ने करीब तीन घंटे के पुलिसकर्मियों को प्रवचन भी दिए।

जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिसकर्मियों को दिया प्रवचन
X

राजस्थान में जोधपुर की सेंट्रल जेल में नाबालिग से यौन शोषण मामले में सजा काट रहे आसाराम बापू की अचानक तबीयत खराब हो गई है। जिसके बाद सजा काट रहे आसाराम बापू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन आसाराम बापू को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आसाराम बापू ने करीब तीन घंटे के पुलिसकर्मियों को प्रवचन भी दिए। वहीं बापू को देखने के लिए अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़ भी उमड़ गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल जेल में देर रात करीब 12 बजे आसाराम को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई। इसके बाद पुलिस वैन में जेल प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को जेल से बाहर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा।

किसी तरह इस बात की सूचना आसाराम के समर्थकों लग गई, फिर वह अस्पताल के बाहर पहुंच गए और जब तक पुलिस उन्हें दिखाने के बाद अस्पताल से ले नहीं गई, तब तक लोग वहां पर डटे रहे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आसाराम बापू पर जोधपुर के नजदीक एक आश्रम में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। 1 अगस्त 2013 को यह मामला उजागर हुआ था। इसके बाद 31 अगस्त 2013 को पुलिस ने आसाराम को मध्य प्रदेश के इंदौर से गिरफ्तार किया था। 25 अप्रैल को जोधपुर की अदालत में दोषी मानते हुए सजा सुनाई गयी थी। तभी से आसाराम बापू जेल में सजा काट रहा है।

Next Story