Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान के श्रीगंगानगर में सेना का ट्रक पलटा, एक जवान शहीद और चार घायल

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर में शनिवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां सेना का ट्रक पलटने से एक जवान की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

राजस्थान के श्रीगंगानगर में सेना का ट्रक पलटा, एक जवान की मौत, चार घायल
X
सेना का ट्रक पलटा

राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर में शनिवार को एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां सेना का ट्रक पलटने से एक जवान शहीद हो गया जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। गहरे गड्ढे में आने की वजह से ड्राइवर ट्रक पर से नियंत्रण खो बैठा जिसकी वजह से ट्रक पलट गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार जवानों को गंभीर चौटें आई हैं।

जानकारी के मुताबिक, सेना का यह ट्रक काफिले के साथ लालगढ़ कैंप से निरवाना की तरफ जा रहा था। विजयनगर रोड पर सतजंडा गांव के नजदीक सेना के काफिले में सबसे पीछे चल रहा ट्रक सड़क में गड्ढे के कारण असंतुलित होकर पलट गया। इससे चालक की मौत हो गई। ट्रक चला रहे जवान की पहचान किशन वी के रूप में हुई है, वह आंध्रप्रदेश का रहने वाले थे।

जानकारी मिली है कि सड़क में गड्ढे होने के कारण चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि ट्रक में सवार चार जवान घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि एक जवान का पैर कट गया तथा एक के सिर में गंभीर चोट आई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी

हादसे की सूचना मिलते ही रायसिंह नगर बीएसएफ कैंप के सीईओ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हादसे में जवान अंकुर कुमार, पुत्र बाबूराम मुजफ्फरनगर, हवलदार मुराला, सीएचएम हेड क्वार्टर लालगढ़, नायक सत्येंद्र कुमार गुप्ता, जिला शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश तथा हंसराज यादव घायल हुए हैं। हादसे में सत्येंद्र का दायां पैर कटकर अलग हो गया और हवलदार मुराला को हल्की चोटें आई हैं।

Next Story