Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेसियों ने जैसलमेर के होटल में मनाया रक्षाबंधन, महिला विधायकों ने बांधी राखी

राजस्थान में राजनीतिक संकट गहराया हुआ है। प्रदेश में आरोप-प्रत्यरोप का दौर जारी है। इसी बीच आज कांग्रेस विधायकों ने बाड़ाबंदी में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया।

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेसियों ने जैसलमेर के होटल में मनाया रक्षाबंधन, महिला विधायकों ने बांधी राखी
X
गहलोत रक्षाबंधन

जैसलमेर। राजस्थान में राजनीतिक संकट गहराया हुआ है। प्रदेश में आरोप-प्रत्यरोप का दौर जारी है। इसी बीच आज कांग्रेस विधायकों ने बाड़ाबंदी में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले ही विधायकों से कह दिया था कि हमें एकजुटता दिखानी है। विधानसभा सत्र बुलाने तक हमें एक साथ रहना है और वहीं त्योहार मनाने हैं। उन्होंने कहा था कि विधायकों के घरवाले उनसे होटल में आकर मिल सकते हैं। जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी होटल सूर्यगढ़ में महिला विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी। सबसे पहले मंत्री ममता भूपेश ने सीएम अशोक गहलोत को राखी बांधी। उसके बाद सभी महिला विधायकों ने एक एक करके सीएम को राखी बांधी। वहीं कई विधायकों की बहनें भी राखियां बांधने होटल पहुंची। होटल में दोपहर में मंत्री ममता भूपेश के बाद विधायक गंगा देवी, कृष्णा पूनिया, शकुंतला रावत, सफिया जुबेर और जाहिदा खान सहित बाड़ेबंदी में मौजूद सभी महिला विधायकों ने सीएम गहलोत को राखी बांधी।

वहीं कांग्रेस विधायक रीटा चौधरी ने निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा को राखी बांधी। वहीं जैसलमेर के होटल में रह रहे विधायकों की बहनें भी होटल में राखियां बांधने पहुंची। जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे की बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए के लिये सुबह सूर्यगढ़ होटल पहुंची। उनके साथ रूपाराम की बेटी जैसलमेर जिला प्रमुख अंजना मेघवाल भी आई। उनके अलावा बीटीपी विधायक राजकुमार रौत की बहन भी राखी लेकर सूर्यगढ़ होटल पहुंची।

Next Story