Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कड़ाके की ठंड में अक्षय कुमार को आना पड़ा राजस्थान, आखिर जैसलमेर में क्या है उनको जरूरी काम ?

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के पहुंचे हुए हैं। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए आज ही यहां पहुंचे हैं। बता दें कि इस फिल्म की स्टार कास्ट पहले ही यहां पहुंची हुई जिसमें अभनेत्री कृति सैनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और अन्य लोग शामिल हैं।

जैसलमेर में कड़ाके की ठंड के बीच बच्चन पांडे की शूटिंग के लिए पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार, सब कुछ छोड़ सैंकड़ों लोगों की लगी भीड़
X

जैसलमेर पहुंचे अक्षय कुमार

जैसलमेर। राजस्थान का सबसे मशहूर और अपनी बरसों पुरानी विरासत के लिए पहचाने जाने वाला जैसलमेर आजकल फिल्मी सितारों की वजह से खूब चर्चाओं में है। यहां पिछले कुछ समय से फिल्मों की इतनी शूटिंग हो रही है कि यह जगह फिल्मिस्तान बनती जा रही है। अभी भी यह जगह चर्चाओं में है क्योंकि यहां बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के पहुंचे हुए हैं। अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए आज ही यहां पहुंचे हैं। बता दें कि इस फिल्म की स्टार कास्ट पहले ही यहां पहुंची हुई जिसमें अभनेत्री कृति सैनन, अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और अन्य लोग शामिल हैं। पर्यटन नगरी जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी से शुरू हुई है। सुपरस्‍टार अक्षय कुमार यहां पूरी टीम के साथ कड़ाके की सर्दी में शूटिंग कर रहे हैं।

हनुमान चौराहे को बनाया गया बस अड्डा

शहर के हनुमान चौराहे पर चल रही फिल्म की इस शूटिंग में अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी और कृति सैनन समेत कई कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। शूटिंग के लिए हनुमान चौराहे को बस अड्डा बनाया गया है। शूटिंग में कई जूनियर कलाकार भी शामिल हैं. जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग करीब दो माह तक चलने की संभावना जताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए हनुमान चौराहे पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ लगी हुई है। हनुमान चौराहे पर लाइट, कैमरा और एक्शन के साउंड के साथ हो रही इस शूटिंग को देखने के लिये जैसलमेर के वाशिंदे अलुसबह ही आकर डट गए थे।

जैसलमेर टूरिज्म का बड़ा हब

उल्लेखनीय है कि देशभर में स्वर्णनगरी के नाम से विख्यात जैसलमेर टूरिज्‍म का बड़ा हब है. यहां की ऐतिहासिक धरोहर किले, महल, हवेलियां और रेत के टीले हमेशा से फिल्मकारों को आकर्षित करते रहे हैं। पिछले कुछ बरसों में यहां की लोकेशन के प्रति बॉलीवुड का आकर्षण काफी बढ़ गया है। यहां आये दिन फिल्मों की शूटिंग होती रहती है। जिला मुख्यालय का अंतिम छोर पाकिस्तान के बॉर्डर से लगता है। यहां बीएसएफ और सेना का बड़ी उपस्थिति रहती है।

Next Story